New Instant Pay Leter App, Get Online Credit Limit

Online Credit Limit Kaise Le :



 नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हमारी आज की नई पोस्ट में दोस्तो आज हम आपके लिए एक ऐसी लोन कंपनी लेकर आए हैं जो आपको ऑनलाइन क्रेडिट लिमिट देती है बो भी बिना किसी ब्याज दर के यानी आपसे यहां पर कोई भी ब्याज नहीं लिया जाता है। यहां से आप जो भी लिमिट लेंगे उसपर आपसे कोई भी ब्याज नहीं लिया जाएगा। 



दोस्तो आज हम आपको जिस कंपनी के बारे में बताएंगे उस कंपनी का नाम ePayLeter App है। दोस्तो इस लोन कंपनी द्वारा आपको बिना ब्याज के ऑनलाइन क्रेडिट लिमिट दी जाती है। दोस्तो आज की पोस्ट में हम आपको इसी लोन कंपनी से जुड़ी सारी जानकारियां देंगे तो बने रहिए पोस्ट के आखिर तक। 


दोस्तो सबसे पहले हम बात करेंगे कि इस लोन कंपनी द्वारा आपको कितनी राशि तक की ऑनलाइन क्रेडिट लिमिट दी जा सकती है। 





ePayLeter App,Credit Limit :





दोस्तो अगर आप इस लोन कंपनी से ऑनलाइन क्रेडिट लिमिट के लिए आवेदन करते हैं तो आपको कम से कम ₹1000 तक की क्रेडिट लिमिट मिल सकती है अगर आपको ज्यादा से ज्यादा लिमिट चाहिए तो आपको ₹25000 की क्रेडिट लिमिट मिल जाएगी जिसे आप ऑनलाइन कही भी खर्च कर सकते हैं। 




दोस्तो अब बात करते है की अगर अपने इस कंपनी से ऑनलाइन क्रेडिट के लिए आवेदन किया तो आपको कितना समय दिया जाएगा लोन की राशि को वापस करने के लिए। 



ePay Leter App,Tenur Rate :





दोस्तो इस लोन कंपनी से लोन लेने पर आपको यहां जो भी समय दिया जाएगा बो कम से कम 15 दिन का दिया जाएगा लेकिन अगर आपके ज्यादा समय के लिए आवेदन किया है तो आपको ज्यादा से ज्यादा 1 महीने का समय दिया जाता है। यानी आप जो भी राशि यहां से लेंगे उसे आपको 1 महीने के अंदर वापस करना होगा। 





दोस्तो आइए अब बात करते है की अगर आपने इस लोन कंपनी से लोन के लिए आवेदन किया तो आपको कौन कौन सी Eligibility Criteria को पूरा करना होगा और कौन कौन से दस्तावेजों की जरूरत पड़ती है। 




ePay Leter App, Document Required & Eligibility Criteria :




1: दोस्तों अगर आपको यहां से क्रेडिट लिमिट चाहिए तो आप को भारतीय नागरिकता प्राप्त होनी चाहिए ।



2: और आपकी उम्र 21 साल से लेकर 57 साल तक की होनी चाहिए ।



3: और आपके पास आधार कार्ड और पैन कार्ड होने चाहिए ।



4: दोस्तों जब आप यहां से लिमिट के लिए आवेदन करेंगे तब आपको यहां पर इनकम प्रूफ नहीं दिखाना होगा ।



5: और दोस्तों आपके पास एक एंड्राइड मोबाइल होना चाहिए जिससे आप इस लिमिट के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकें ।



6: तो दोस्तों आपको यहां पर इन सभी Eligibility क्राइटेरिया को पूरा करना होगा और यह सभी दस्तावेज दिखाने होंगे ।





तो दोस्तों हम बात करेंगे कि आखिर में आप इस लिमिट के लिए ऑनलाइन आवेदन कैसे कर सकते हैं ।





ePay Leter App, Apply Online : 





1: दोस्तों जैसे ही आप इसको ओपन करेंगे वैसे ही आपको वहां पर दो ऑप्शन दिख जाएंगे पहले तो मोबाइल नंबर का और दूसरा व्हाट्सएप नंबर का ।


2: दोस्तों जैसे ही आप व्हाट्सएप नंबर वाले पर क्लिक करेंगे वैसे ही आप व्हाट्सएप पर पहुंच जाएंगे ।


3: और दोस्तों फिर उसके बाद में आपके सामने एक पेज ओपन होगा और उसने आपको अपनी कुछ इंफॉर्मेशन देनी होगी ।


4: और फिर उसके बाद में आपको इसमें अपने आधार कार्ड और पैन कार्ड की फोटो सेंड करनी होगी ।


5: और फिर उसके बाद में आपको वहां पर क्रेडिट लिमिट मिल जाएगी ।


6: और फिर उस क्रेडिट लिमिट को आप चाहे जहां भी ऑनलाइन खर्च कर सकते हैं ।






तो दोस्तों अब हम बात करेंगे अगर आप के लिए आवेदन करते हैं और आपको यहां पर क्रेडिट लिमिट मिल जाती है और आपको यहां पर जो भी क्रेडिट लिमिट मिलती है उसका सारा पैसा अगर आपने खर्च कर लिया है और आप के पास इनका पैसा वापस करने के लिए कुछ भी नहीं बचता है तो ऐसे में आप क्या करेंगे ।



तो दोस्तों आपको वहां पर एक बहुत ही अच्छा विकल्प देखने को मिल जाएगा कि आपको यहां पर जो भी क्रेडिट लिमिट मिलती है उसका पैसा आप इनको किस्तों के तौर पर वापस कर सकते हैं ।




तो दोस्तों आज की पोस्ट में हमने जाना की कैसे आप ऑनलाइन अपने मोबाइल फोन से क्रेडिट लिमिट के लिए आवेदन कर सकते है और आप इस लिमिट को अपने बैंक अकाउंट में भी भेज सकते हैं। 


तो दोस्तों आज की पोस्ट में बस इतना ही मिलते हैं अगली नई पोस्ट में दोस्तो अगर आपको आज की पोस्ट पसंद आती हैं तो इसे अपने दोस्तो के साथ शेयर करे सोशल मीडिया के सभी प्लेटफार्म पर शेयर करें






Thank You

Post a Comment

Previous Post Next Post