New Pay Later App, Instant Credit Limit 2022

 Online Credit Limit Kaise Le :





नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का फिर से हमारी एक नई पोस्ट में दोस्तों आज हम आपके लिए फिर से एक New Pay Letar Service लेकर के आए हैं और जिसे आप अपने मोबाइल फोन से घर बैठे बैठे ले सकेंगे तो दोस्तों मैं आप लोगों से एक बार निवेदन करूंगा कि हमारी इस पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़ें और उसके बाद में आप इसके लिए अप्लाई करें ।


  दोस्तों आजकल ज्यादातर लोग EMI किस्तों पर सामान खरीदना पसंद करते हैं क्योंकि इसमें आपको सामान का पूरा पैसा एक साथ नहीं देना होता है दोस्तों आप जो भी सामान खरीदते हैं उसका पैसा आपको EMI किस्तों के तौर पर देना होता है ।


आज हम आपके लिए एक ऐसी  सर्विस लेकर आए है जो आपको बहुत जल्दी लिमिट देती है दोस्तो Dakshin Pay Leter Service की सहायता से किस्तों पर सामान खरीद सकते हैं अगर आपके पास क्रेडिट कार्ड नहीं है तो ।

  और आपको यहां पर लगभग 1 महीने का समय भी मिल जाएगा और आपका मन पसंदीदा सामान आपके घर आ जाएगा और उसकी किस्तों को आप Net Banking की सहायता से कर सकते हैं या फिर Debit Card की सहायता से भुगतान कर सकते हैं ।




Dakshin Pay Later App,Credit Limit :




अगर आपको इस कंपनी से लोन चाहिए तो आप इस कंपनी से कम से कम ₹1000 का लोन मिल सकता है और अगर आप इस कंपनी से ज्यादा लोन प्राप्त करना चाहते हैं तो आप इस कंपनी से ज्यादा से ज्यादा ₹10000 का लोन ले सकते हैं


 
दोस्तो अगर आप इस लोन कम्पनी से ऑनलाइन क्रेडिट लिमिट के लिए आवेदन करते हैं तो आपके द्वारा ली गई राशि को वापस करने के लिए कितना समय दिया जाएगा।




Sakshin Pay Later App, Tenure Rate :




दोस्तों अगर आप इस कंपनी से क्रेडिट लिमिट के लिए आवेदन करते हैं तो आपको इस कंपनी से जो भी लिमिट मिलेगी उसको वापस करने के लिए आपको यहां पर कम से कम 10 दिनों का समय दिया जाएगा और अगर आपको इस कंपनी से ज्यादा समय के लिए लोन लेना है तो आप इस कंपनी से ज्यादा से ज्यादा 30 दिनों के लिए क्रेडिट लोन मिल सकता है।





   तो दोस्तों अब हम बात करेंगे कि अगर आप इस कंपनी से लोन के लिए आवेदन करते हैं तो लोन का आवेदन करने से पहले यह कंपनी आपसे कौन कौन से दस्तावेज मांगेगी !




  Dakshin Pay Later App, Documents Required & Eligibility Criteria :





   1: दोस्तों सबसे पहले तो आपको यहां पर अपना एक पर्सनल फोन नंबर देना होगा जिसकी सहायता से इस कंपनी आपके पास मैसेज द्वारा जानकारियां भेज सके।


   2: फिर उसके बाद में आपको यहां पर अपने आधार कार्ड और पैन कार्ड की फोटो दिखानी होगी !


   3: उसके बाद में आपको यहां पर अपनी एक लाइव फोटो दिखानी होगी !


   4: फिर बाद में आपको यहां पर अपनी बैंक की स्टेटमेंट दिखानी होगी जो लगभग 3 से 4 महीने पहले की होनी चाहिए !


   5: दोस्तो फिर उसके बाद में आपको यहां पर अपनी सैलरी स्लिप दिखानी होगी।


   6: तो दोस्तों आपको यहां पर इन सभी दस्तावेजों की जरूरत होगी अगर आप इस कंपनी से लोन लेते हैं।




दोस्तो आइए अब सबसे महत्वपूर्ण बात कर लेते है की अगर आप इस Pay Later Company से लोन लेना चाहते है तो आप ऑनलाइन आवेदन कैसे कर सकते हैं





Dakshin Pay Later App, Apply Online :




1: दोस्तों सबसे पहले आपको Google Play Store  पर जाकर इस Application को इंस्टॉल करना होगा ।


  2: उसके बाद में आपको इसमें अपने मोबाइल नंबर के साथ साइन अप करना होगा जिससे आप अकाउंट बनाना चाहते है।


  3: फिर उसके बाद में आपको इसमें अपने आधार कार्ड और पैन कार्ड की फोटो अपलोड करनी होगी ।


  4: अब आपको यहां पर इस एप्लीकेशन के द्वारा दी गई कुछ जानकारियों को भरना होगा ।


  5: फिर उसके बाद में आपको कुछ ही समय में पता चल जाएगा कि आप इस कंपनी से लोन लेने के पात्र हैं या फिर नहीं है।



  6: और अंत में सारी प्रक्रिया को पूरा करने के बाद में यह लोन आपके बैंक अकाउंट में भेज दिया जाएगा ।





  तो दोस्तों आज के इस पोस्ट के माध्यम से आप लोगों ने जाना कि आपको लोन का आवेदन कैसे करना है या फिर इमरजेंसी में पैसों का काम कैसे चलाना है ।

 तो दोस्तों आज के इस पोस्ट में बस इतना है अब हम मिलेंगे आपसे अगली नई पोस्ट में दोस्तो अगर आज की पोस्ट आपको पसंद आती है तो पोस्ट को अपने दोस्तो के साथ शेयर करे सोशल मीडिया के सभी प्लेटफार्म पर शेयर करें







Thank You





Post a Comment

Previous Post Next Post