New Instant Personal Loan App New Update 2022

How To Get Instant Personal Loan Online :







नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हमारी आज की नई पोस्ट में दोस्तो अगर आपको पैसे की बहुत ज्यादा जरूरत है और आपको कही से भी पैसे का इंतजाम नहीं हो पा रहा है। तो आज हम आपके लिए एक ऐसी लोन कम्पनी लेकर आए है। जो आपको Instant Personal Loan प्रोवाइड करती है। दोस्तो इस लोन कंपनी से अगर आप ऑनलाइन लोन के लिए आवेदन करते हैं तो आपको इस कम्पनी से बहुत ही जल्दी लोन का अप्रूवल मिल जाता है।

दोस्तो इस कंपनी से ऑनलाइन लोन लेने के लिए आपको किसी खास दस्तावेज की जरूरत भी नहीं होती है। और आपको लोन भी जल्दी ही मिल जाता है। तो दोस्तो आज की इस पोस्ट में हम आपको इसी लोन कंपनी के बारे में बताएंगे की कैसे आप इस लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं। कौन कौन से दस्तावेज जरूरत होते है। और कौन कौन सी Eligibility Criteria को पूरा करना होता है। Online Apply कैसे कर सकते हैं। तो दोस्तो आइए आज की पोस्ट में हम आपको इसी लोन कंपनी के बारे में सारी जानकारियां देंगे लेकिन आपसे एक यही निवेदन है। की आप पोस्ट को आखिर तक जरूर पढ़ें। 








दोस्तो आइए सबसे पहले बात करते है। की अगर आप इस Online Loan Company से लोन के लिए आवेदन करते है। तो आपको कितनी राशि तक का Instant Personal Laon मिल सकता है।







Magic Loan App, Loan Amount : 






दोस्तों अगर आप इस ऑनलाइन लोन कंपनी से Instant Personal Loan के लिए आवेदन करते है। तो आपको इस कंपनी द्वारा कम से कम ₹3000 तक का Personal Loan मिल जायेगा लेकिन अगर आप चाहते है। की आपको लोन ज्यादा समय के लिए मिल जाते तो आप इस लोन कंपनी से ज्यादा से ज्यादा ₹30000 तक का Instant Personal Laon आवेदन कर सकते हैं। यानी आप इस लोन कंपनी से अधिकतम ₹30000 तक का लोन ले सकते है। 





आइए अब हम बात करते है। की अगर आप इस लोन कंपनी से Instant Loan के लिए आवेदन करते है। तो आपको कितने प्रतिशत के हिसाब से ब्याज देना पड़ता है। यानी आप इस कम्पनी से जो लोन लेंगे उसपर आपसे कितने प्रतिशत तक का ब्याज लिया जायेगा। 





Magic Loan App, Interest Rate :





तो दोस्तो अगर आप इस ऑनलाइन लोन कम्पनी से Instant Personal Laon के लिए आवेदन करते है। तो आपको इस कम्पनी से जो भी लोन मिलेगा उस पर आपसे से कम 8% के हिसाब से ब्याज देना पड़ता है। लेकिन अगर आप ज्यादा समय के लिए लोन आवेदन करते है। तो आपको अधिकतम 16% तक का सालाना ब्याज देना पड़ता है। यानी आपको अधिकतम 16% तक का ब्याज देना पड़ता है। 





दोस्तों अब हम बात करते हैं कि अगर आप इस लोन कंपनी से ऑनलाइन इंस्टेंट लोन के लिए आवेदन करते हैं तो आपको कितना समय दिया जाता है इस कंपनी द्वारा ली गई राशि को वापस करने के लिए यानी आप इस कंपनी से कितने दिनों के लिए आवेदन कर सकते हैं। 





दोस्तो आइए अब हम बात करते है। की अगर आप इस लोन कंपनी से ऑनलाइन लोन के लिए आवेदन करते है। तो आपको कौन कौन से दस्तावेज जरूरत होते हैं। 





Magic Loan App, Documents Required :






1. दोस्तो इस कंपनी से ऑनलाइन लोन लेने के लिए आप  को किसी खास दस्तावेज की जरूरत नहीं होती है। 




2. आपको अपना मोबाइल नंबर जरूर देना पड़ता है। जिससे कंपनी आपको मैसेज द्वारा जरूरी जानकारी भेज सकती है। 




3. इसके बाद आपके पास आधार कार्ड और पैन कार्ड का होना बहुत जरूरी होता है बिना इस दस्तावेजों के आप लोन के लिए आवेदन नहीं कर सकते हैं। 




4. आपके पास आपके बैंक की स्टेटमेंट होनी चाहिए जो लगभग 3 महीने या उस से अधिक पुरानी होनी चाहिए। 




5. आपकी सैलरी स्लिप होनी चाहिए जिससे पता चल सके की आपकी मासिक आय कितनी है। 






दोस्तो आइए अब हम बात करते हैं की अगर आप इस लोन कंपनी से Online Loan के लिए आवेदन करते है। तो आपको कौन कौन सी Eligibility Criteria को पूरा करना होता है। 





Magic Loan App, Eligibility Criteria :






1. सबसे पहले आपकी उम्र कम से कम 18 वर्ष होनी चाहिए और अधिक से अधिक 55 वर्ष होनी चाहिए। 




2. आपके पास भारत की नागरिकता होनी चाहिए यानी अगर आप इस कंपनी से ऑनलाइन लोन के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो आपके पास भारत की नागरिकता होनी चाहिए। 




3. आपके पास मासिक आय का कोई न कोई स्रोत होना चाहिए





4. आपकी मासिक आय कम से कम ₹15,000 तक होनी चाहिए





दोस्तो अब हम सबसे महत्वपूर्ण बात करते है। की अगर आप इस कंपनी से ऑनलाइन लोन लेना चाहते है। तो आप इस कंपनी से ऑनलाइन आवेदन कैसे कर सकते हैं। 






Magic Loan App, Online Apply : 






1. दोस्तों सबसे पहले आपको Google Play Store से इस Application को डाउनलोड करना होता है। 





2. अब आपको अपने आधार कार्ड से लिंक मोबाइल नंबर से साइन अप करके प्रोफाइल बना लेनी है। 




3. अब आपको अपना आधार कार्ड अपलोड करना है। जिससे आपको आपने लोन के बारे में जानकारी मिल जाएगी। 




4. अगर आप लोन के लिए पात्र पाए जाते है। तो आप अपनी पसंद का लोन आवेदन कर सकते हैं। 




5. अब आपको अपने सारे दस्तावेज अपलोड कर देने है। जिसमे आपकी सैलरी स्लिप सामिल होनी चाहिए। 





6. अंत में सारी प्रक्रिया पूरी होने के बाद आपको लोन दे दिए जाता है। और लोन की राशि आपके बैंक अकाउंट में भेज दी जाती है। 






दोस्तो आज की इस पोस्ट में हमने जाना की कैसे आप अपने मोबाइल से ऑनलाइन लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं। बो भी अपने मोबाइल फोन से बिना किसी अन्य व्यक्ति की सहायता लिए और बिना फालतू टाइम खर्च किए। 
दोस्तो आज की इस पोस्ट में फिलहाल इतना ही मिलते है। अगली नई पोस्ट में दोस्तो अगर आप को आज की पोस्ट पसंद आती है। तो पोस्ट को आपके दोस्तो के साथ शेयर करे सोशल मीडिया के सभी प्लेटफार्म पर शेयर करें। 









Thank You

Post a Comment

Previous Post Next Post