New Instant Personal Loan App 2022

Online Loan Kaise Le :






नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हमारी आज की नई पोस्ट में दोस्तो आज हम आपको एक ऐसी लोन कंपनी के बारे में बताएंगे जो आपको तुरंत लोन प्रोवाइड कराती है दोस्तो इस कंपनी से लोन लेने के लिए आपको बस अपना आधार कार्ड और पैन कार्ड देना होता है जिससे कंपनी आपको बहुत ही जल्दी लोन प्रोवाइड करा देती है। दोस्तो अगर आप के घर पर कोई काम है। और आपके पास पैसे की बहुत ज्यादा दिक्कत है। तो आप इस कंपनी से ऑनलाइन लोन लेकर अपना काम चला सकते है। दोस्तो इस कंपनी से जो भी लोन मिलेगा उसे आप आसानी से अपने बैंक अकाउंट में भेज सकते हैं। दोस्तो अगर आपको पैसे की बहुत ज्यादा जरूरत है। और आपको कही से भी पैसों का इंतजाम नही हो पा रहा है तो आपको यहां से आसानी से लोन मिल जाएगा और आप अपना काम चला सकते हैं। 





दोस्तो आइए सबसे पहले हम बात करेंगे कि अगर आप इस कंपनी से ऑनलाइन लोन के लिए आवेदन करते हैं तो आपको इस कंपनी द्वारा कितनी राशि तक का पर्सनल लोन मिल सकता है। 







Stashfin Loan App, Loan Amount :






दोस्तो अगर आप इस लोन कंपनी से Online Loan के लिए Apply करते है। तो आपको इस कंपनी द्वारा कम से कम ₹10,000 तक का Personal Loan मिल जाएगा लेकिन अगर आप ज्यादा राशि के लोन के लिए आवेदन करते है तो आपको इस कंपनी द्वारा अधिकतम ₹100000 तक के लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं। यानी आप इस कंपनी से अधिकतम ₹10 लाख तक के लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं। 





आइए अब हम बात करते है की अगर आप इस Online Loan Company से लोन के लिए आवेदन करते है। तो आपको कितने प्रतिशत के हिसाब से ब्याज देना पड़ता है। 





Stashfin Pay Later App, Interest Rate :







दोस्तो इस कंपनी से आप जो भी लोन के लिए आवेदन करते है। तो आपको इस कंपनी द्वारा कम से कम 9% तक का ब्याज देना पड़ता है। लेकिन अगर आप ज्यादा दिनों के लिए आप ऑनलाइन आवेदन करते है। तो आप को कंपनी को 35% तक का ब्याज देना पड़ता है। यानी आप पर आपसे अधिकतम 35% तक का ब्याज देना पड़ता है। और ये ब्याज आपको आपके द्वारा ली गई राशि के हिसाब से लिया जाता है। 






आइए अब हम बात करेंगे की अगर आप Stashfin Loan App से Online Loan के लिए आवेदन करते है। तो आपको कितना समय दिया जाता है कंपनी द्वारा दी गई राशि को वापस करने के लिए। यानी आप कितने दिनों के लिए लोन आवेदन कर सकते हैं। 

 



Stashfin Loan App, Tenur Rate :






दोस्तो अगर आप इस लोन कंपनी से Online Loan के लिए आवेदन करते है। तो आपको इस कंपनी द्वारा जो भी लोन दिया जाता है। उसको वापस करने के लिए आपको इस कंपनी द्वारा कम से कम 90 दिनों का समय दिया जाता है लेकिन अगर आप चाहते है। की आपको ज्यादा समय के लिए लोन मिल जाए तो आपको इस कंपनी द्वारा ज्यादा से ज्यादा 24 महीनों तक के लिए Personal Loan मिल जाएगा। यानी आप इस कंपनी से अधिकतम 24 महीनों तक के लिए आवेदन कर सकते हैं। 





दोस्तो आइए अब हम बात करते है कि अगर आपको इस कंपनी से ऑनलाइन लोन लेना है तो आपको कौन कौन से दस्तावेजों की आवश्यकता होती हैं यानी आपके पास कौन कौन से दस्तावेज होने चाहिए इस कंपनी से ऑनलाइन लोन लेने के लिए।  






Stashfin Loan App, Document Required :








1: दोस्तों सबसे पहले तो आप को इस ऐप को अपना एक पर्सनल मोबाइल नंबर देना होगा जिसकी सहायता से यह आपके पर्सनल नंबर पर कुछ मैसेज और कई अन्य जानकारियां भेजेगा !






   2: उसके बाद में आपको यहां पर अपना एक आधार कार्ड और पैन कार्ड दिखाना होगा जिससे आपकी पहचान की जाएगी कि आप कहां पर रहते हैं !







   3: उसके बाद में आपको यहां पर बैंक के द्वारा दी गई स्टेटमेंट दिखानी होगी जो लगभग 3 महीने पहले की होनी चाहिए !





   4: फिर उसके बाद मैं आपको यहां पर अपनी सैलरी स्लिप दिखानी होगी कि आप महीने में कितना कमाते हैं !







   5: दोस्तों अगर आप लोगों को यहां से लोन लेना है तो आप लोगों को यहां पर इन सभी दस्तावेजों की जरूरत होगी यानी कि इन सभी दस्तावेजों के लिए जाने के बाद ही आपको यहां से लोन दिया जाएगा !








तो दोस्तों अब हम बात करेंगे कि अगर आप यहां से लोन लेना चाहते हैं तो आपको यहां से कौन-कौन सी एलिजिबिलिटी क्राइटेरिया को पूरा करवाने के बाद लोन दिया जाएगा। 






Stashfin Loan App, Eligibility Criteria :








 1: दोस्तों इस का सबसे पहला एलिजिबिलिटी क्राइटेरिया यह आ जाता है कि अगर आपको यहां से लोन चाहिए तो आपकी उम्र 21 साल से कम नहीं होनी चाहिए और 60 साल से ज्यादा नहीं होनी चाहिए 







 2: और अगर आप कहीं पर खुद का बिजनेस या व्यापार कर रहे हैं तो भी आपको यहां से लोन नहीं मिल सकता है !






 3: दोस्तों अगर आपको यहां से लोन चाहिए तो आपको भारत की भी नागरिकता प्राप्त होनी चाहिए अगर आप भारत के नागरिक नहीं होंगे या फिर आप किसी अन्य देश में रहते हैं तो आपको यहां से लोन नहीं मिल सकता है !






 4: और अगर आप कहीं पर वेतन लेकर काम करते हैं तो आप का मासिक वेतन कम से कम ₹15000 होना चाहिए !





 5: और आपका जो भी मासिक वेतन होगा वह आपके बैंक अकाउंट में आता होना चाहिए !






दोस्तो अब हम सबसे महत्वपूर्ण बात करेंगे की इस कंपनी से आप ऑनलाइन लोन के लिए आवेदन कैसे कर सकते हैं। 






Stashfin Loan App, Apply Online :






 1. दोस्तो सबसे पहले आपको Google Play Store से इस Application को डाउनलोड करना होगा 





2. अब आपको अपने आधार कार्ड से लिंक मोबाइल नंबर से साइन अप करके प्रोफाइल बना लेनी है




3. दोस्तो अब आपको अपना आधार कार्ड अपलोड करना होगा जिससे आपको अपने लोन के बारे में जानकारी मिल जाएगी




4. दोस्तो अब कंपनी आपके पास मैसेज भेजेगी की आप लोन के लिए Eligible है। की नही है। 




5. दोस्तो अगर आप लोन के लिए Eligible पाए जाते है। तो आप अपनी पसंद का लोन आवेदन कर सकते हैं। 




6. अब आपको अपने सारे दस्तावेज अपलोड कर देने है जिसमे आपकी बैंक स्टेटमेंट भी सामिल होनी चाहिए। 





7. दोस्तो अंत में सारी प्रक्रिया पूरी होने के बाद आपको लोन का एप्रूबल मिल जाता है। और लोन की राशि आपके बैंक अकाउंट में भेज दी जाती है। 





तो दोस्तो आज की पोस्ट में हमने जाना की कैसे आप Stashfin Loan App से Online Loan के लिए आवेदन कर सकते हैं और लोन को अपने बैंक अकाउंट  में भेज सकते हैं। 





दोस्तो आज की पोस्ट में बस इतना ही मिलते है। अगली नई पोस्ट में दोस्तो अगर आज की पोस्ट आपको पसंद आती है तो इस पोस्ट को अपने दोस्तो के साथ शेयर करे सोशल मीडिया के सभी प्लेटफार्म पर शेयर करें








Thank You

Post a Comment

Previous Post Next Post