New Pay Later App, Online Credit Limit

 Online Instant Credit Limit Kaise Le :






नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का फिर से हमारी एक नई पोस्ट में दोस्तों आज हम आपके लिए फिर से एक New Pay Letar Service लेकर के आए हैं और जिसे आप अपने मोबाइल फोन से घर बैठे बैठे ले सकेंगे तो दोस्तों मैं आप लोगों से एक बार निवेदन करूंगा कि हमारी इस पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़ें और उसके बाद में आप इसके लिए अप्लाई करें ।




दोस्तों आप लोगों ने Snapmint Pay Later Service के बारे में सुना होगा इससे आप ऑनलाइन शॉपिंग कर सकते हैं अपनी बिजली का बिल भर सकते हैं मोबाइल रिचार्ज कर सकते हैं डीटीएच रिचार्ज कर सकते हैं या फिर आप किसी भी चीज को खरीद सकते हैं । और आपको यहां पर EMI का Option देखने को मिल जाता है और इसके लिए आपके पास Credit Card का होना जरूरी है ।



दोस्तों आजकल ज्यादातर लोग EMI किस्तों पर सामान खरीदना पसंद करते हैं क्योंकि इसमें आपको सामान का पूरा पैसा एक साथ नहीं देना होता है दोस्तों आप जो भी सामान खरीदते हैं उसका पैसा आपको EMI किस्तों के तौर पर देना होता है



और आपको यहां पर लगभग 1 साल का समय भी मिल जाएगा और आपका मन पसंदीदा सामान आपके घर आ जाएगा और उसकी किस्तों को आप Net Banking की सहायता से कर सकते हैं या फिर Debit Card की सहायता से भुगतान कर सकते हैं ।



इसके अतिरिक्त दोस्तों आप Mobile Recharge, DTH Recharge ,Water Bill, Electricty Bill ,तथा  Online Shopping कर सकते हैं ।







Snapmint Pay Later Service, Credit Limit :






दोस्तों यह एक ऐसा डिजिटल क्रेडिट कार्ड है जिसमें आपको ₹40,000 तक की क्रेडिट लिमिटेड देखने को मिल जाएगी इसे आप चाहे जहां भी ऑनलाइन खर्च कर सकते हैं !



Snapmint Pay Later Service, Eligibility Criteria :





1: दोस्तों सबसे पहले तो आप को भारत की नागरिकता प्राप्त होनी चाहिए अगर आप किसी दूसरे देश में रहते हैं तो आपको या क्रेडिट कार्ड नहीं मिलेगा !


2: और इस क्रेडिट कार्ड को प्राप्त करने के लिए आप की उम्र 21 साल से लेकर 55 साल तक की होनी चाहिए !



3: और दोस्तों इस को प्राप्त करने के लिए आपके पास आधार कार्ड और पैन कार्ड होना चाहिए !


4:: दोस्तों जब आप इस क्रेडिट कार्ड के लिए अप्लाई करेंगे तब आपको यहां पर इनकम प्रूफ नहीं नहीं दिखाना होगा !


5: और दोस्तों आपको यहां पर 0% के हिसाब से ब्याज देना होगा यानी कि आपको यहां पर ब्याज नहीं देना होगा !


6: और दोस्तों आपको इस क्रेडिट कार्ड को प्राप्त करने के लिए अपनी सभी इंफॉर्मेशन उसी नंबर से सेंड करनी होंगी जिससे आपको व्हाट्सएप चलता हो !


7: यानी कि वह एक व्हाट्सएप नंबर होना चाहिए !


8: आपको यहां पर जो भी क्रेडिट लिमिट मिलती है उसको आप 30 दिनों में वापस करेंगे !






Snapmint Pay Later, Apply Online :




1: दोस्तों जैसे ही आप इसको ओपन करेंगे वैसे ही आपको वहां पर दो ऑप्शन दिख जाएंगे पहले तो मोबाइल नंबर का और दूसरा व्हाट्सएप नंबर का ।


2: दोस्तों जैसे ही आप व्हाट्सएप नंबर वाले पर क्लिक करेंगे वैसे ही आप व्हाट्सएप पर पहुंच जाएंगे ।


3: और दोस्तों फिर उसके बाद में आपके सामने एक पेज ओपन होगा और उसने आपको अपनी कुछ इंफॉर्मेशन देनी होगी ।


4: और फिर उसके बाद में आपको इसमें अपने आधार कार्ड और पैन कार्ड की फोटो सेंड करनी होगी ।


5: और फिर उसके बाद में आपको वहां पर क्रेडिट लिमिट मिल जाएगी ।


6: और फिर उस क्रेडिट लिमिट को आप चाहे जहां भी ऑनलाइन खर्च कर सकते हैं ।






तो दोस्तों अब हम बात करेंगे अगर आप के लिए आवेदन करते हैं और आपको यहां पर क्रेडिट लिमिट मिल जाती है और आपको यहां पर जो भी क्रेडिट लिमिट मिलती है उसका सारा पैसा अगर आपने खर्च कर लिया है और आप के पास इनका पैसा वापस करने के लिए कुछ भी नहीं बचता है तो ऐसे में आप क्या करेंगे ।



तो दोस्तों आपको वहां पर एक बहुत ही अच्छा विकल्प देखने को मिल जाएगा कि आपको यहां पर जो भी क्रेडिट लिमिट मिलती है उसका पैसा आप इनको किस्तों के तौर पर वापस कर सकते हैं ।




तो दोस्तों आज की पोस्ट में हमने जाना की कैसे आप ऑनलाइन अपने मोबाइल फोन से क्रेडिट लिमिट के लिए आवेदन कर सकते है और आप इस लिमिट को अपने बैंक अकाउंट में भी भेज सकते हैं। 


तो दोस्तों आज की पोस्ट में बस इतना ही मिलते हैं अगली नई पोस्ट में दोस्तो अगर आपको आज की पोस्ट पसंद आती हैं तो इसे अपने दोस्तो के साथ शेयर करे सोशल मीडिया के सभी प्लेटफार्म पर शेयर करें







Thank You

Post a Comment

Previous Post Next Post