Working Pay Later Service : Pay Later Service Loan : Zero Interest Par Loan :

 Simpl Pay Later Service : New Pay Later Service :


नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का फिर से एक बार हमारी नयी पोस्ट में दोस्तों आज मैं आपके लिए एक ऐसी कंपनी लेकर आया हूं जो आपको बिना ब्याज के लोन प्रोवाइड कराएगी ।

दोस्तों आज मैं आपके लिए जो कंपनी लेकर आया हूं उस कंपनी का नाम Simpl Pay Later Service है दोस्तों मैं आपको आपकी जानकारी के लिए बताना चाहता हूं कि जो पहले की Pay Later Service कि जो कंपनियां वर्क नहीं कर रही हैं लेकिन दोस्तों आज मैं आपके लिए जो कंपनी लेकर आया हूं वह इस समय वर्क कर रही है ।


तो दोस्तों मैं आप लोगों से एक ही निवेदन करना चाहूंगा कि आप हमारी इस पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़ें स्टेप बाय स्टेप फॉलो करें उसके बाद में अगर आपको यहां से लोन चाहिए तो लोन के लिए आवेदन करें ।



दोस्तों आज मैं आपके लिए जो कंपनी लेकर आया हूं उस कंपनी से आपको केवल आधार कार्ड और पैन कार्ड से बहुत ही अच्छी क्रेडिट लिमिट मिल जाएगी ।



दोस्तों मैं आपको यहां पर विस्तार पूर्वक बताऊंगा कि आपको यहां से क्रेडिट लिमिट के लिए आवेदन कैसे करना है और आपको यहां पर क्रेडिट लिमिट कैसे मिलेगी ।
















Simpl Pay Later Service Credit Limit :



दोस्तों मैं आपको आपकी जानकारी के लिए बताना चाहता हूं कि आपको यहां पर क्रेडिट लिमिट लगभग ₹15000 तक की मिल जाती है और उसे आप चाहे जहां भी ऑनलाइन खर्च कर सकते हैं जैसे कि अपने मोबाइल का रिचार्ज कर सकते हैं बिजली का बिल भर सकते हैं ऑनलाइन शॉपिंग कर सकते हैं या फिर चाहे आप किसी भी चीज को किस्तो के तौर पर खरीद सकते हैं ।






दोस्तों आपको यहां पर जो भी लोन मिलेगा उस पर आपको ब्याज 0% यानी कि आपको यहां पर ब्याज नहीं देना होगा ।




दोस्तों अब हम बात करेंगे कि आखिर में यह Simpl Pay later Service क्या है ।







Simpl Pay Later Service क्या है ?

दोस्तों यह कैसी कंपनी है जो एक क्रेडिट कार्ड की तरह काम करती है और आप जरूरत पड़ने पर यहां से पैसे भी निकाल सकते हैं या फिर आप ऑनलाइन शॉपिंग कर सकते हैं बिजली का बिल भर सकते है पानी का बिल भर सकते हैं मोबाइल रिचार्ज कर सकते हैं या फिर किसी भी सामान को किस्तों पर खरीद सकते हैं और आप यहां से दवाई भी खरीद सकते हैं अगर दोस्तों आप यहां से दवाइयां खरीदते हैं तो आपको यहां पर फ्री डिलीवरी देखने को मिलेगी और आपको कुछ ना कुछ कैशबैक  जरूर मिलेगा ।





दोस्तों हम बात करेंगे कि अगर आप इस कंपनी से लोन लेते हैं तो आपको कौन-कौन से बेनिफिट देखने को मिलेंगे ।


Simpl Pay Later Service Benifits :


1: दोस्तों आपको यहां पर सबसे बड़ा बेनिफिट देखने को यहां मिल जाता है कि आपको यहां पर जो भी लिमिट मिलती है उस पर आपको ब्याज नहीं देना होता है ।


2: और आपको यहां पर जो भी क्रेडिट लिमिट मिलती है उसे आप ऑनलाइन चाहे जहां भी खर्च कर सकते हैं ।


3: और दोस्तों आपको यहां पर जो भी क्रेडिट लिमिट मिलती है उसका पैसा वापस करने के लिए आपको यहां पर किस्तों का ऑप्शन देखने को मिल जाता है ।


4: यानी कि आप उनका पैसा कितना पर भी वापस कर सकते हैं ।


5; और दोस्तों जब आप इसके लिए अप्लाई करेंगे तब आपको यहां पर प्रोसेसिंग फीस या फिर चार्ज नहीं देना होगा ।


6: और दोस्तों आपको यहां पर सबसे बड़ा बेनिफिट देखने को यह मिल जाता है कि अगर आप किसी भी चीज को खरीदते हैं तो आपको फ्री होम डिलीवरी मिलती है और कुछ ना कुछ कैशबैक मिलता है ।


7: तो दोस्तों आपको यहां पर यह सभी बेनिफिट देखने को मिल जाते हैं ।






दोस्तों अब हम बात करेंगे कि आपको यहां पर कौन-कौन से दस्तावेजों की जरूरत पड़ेगी और कौन-कौन सी एलिजिबिलिटी क्राइटेरिया को पूरा करना होगा जब आप इसके लिए आवेदन करेंगे तब ।









Simpl Pay Later Service Documents And Eligibility Criteria :


1: दोस्तों सबसे पहले तो आप एक भारतीय नागरिक होने चाहिए अगर आप भारत के नागरिक नहीं हैं तो आपको यहां पर इस सुविधा का लाभ नहीं मिलेगा ।



2: और आपकी उम्र 21 साल से लेकर 50 साल तक की होनी चाहिए ।



3: और आपके पास आधार कार्ड और पैन कार्ड होना चाहिए ।



4: दोस्तों आपको यहां पर इनकम प्रूफ या फिर सैलरी स्लिप नहीं दिखानी होगी ।



5: तो दोस्तों आपको यहां पर यह सभी दस्तावेज दिखाने होंगे ।






तो दोस्तों हम बात करेंगे कि आखिर में आप Simpl Pay Later Service क़े लिए आवेदन कैसे करेंगे ।













How To Apply Online Simple Pay Later Service :


1: दोस्तों जैसा कि आप जानते हैं कि जैसे ही आप इसमें अपने मोबाइल नंबर के साथ रजिस्टर करेंगे ।


2: तो आपके सामने वहां पर दो ऑप्शन आ जाएंगे एक तो मोबाइल नंबर का और दूसरा व्हाट्सएप नंबर का ।


3: दोस्तों जैसे ही आप व्हाट्सएप नंबर पर क्लिक करेंगे वैसे ही आप व्हाट्सएप पर पहुंच जाएंगे ।


4: और फिर उसके बाद में आपको अपने कुछ जानकारी देनी होंगी ।


5: और फिर उसके बाद में आपको इन्हें अपने आधार कार्ड और पैन कार्ड की फोटो देनी होगी ।


6: और फिर आप को उसके बाद में क्रेडिट लिमिट मिल जाएगी ।


7: और फिर आप क्रेडिट ऑनलाइन चाहे जहां भी खर्च कर सकते हैं ।




दोस्तों अब मैं आपको बताऊंगा कि अगर आप इसके लिए आवेदन करते हैं और आपके सामने वहां पर वेटिंग लिस्ट का ऑप्शन आ जाता है तो ऐसे में आप क्या करेंगे दोस्तों आपको घबराना नहीं है मैं आपको जो रास्ता बताऊंगा उसे आप की वेटिंग लिस्ट खत्म हो जाएगी ।






तो दोस्तों अब हम बात करेंगे अगर आप यहां से लोन के लिए आवेदन करते हैं और आप को लोन मिल जाता है और आप लोन का सारा पैसा खर्च कर लेते हैं इनको वापस करने के लिए आपके पास कुछ भी नहीं बचता है तो ऐसे में आप क्या करेंगे ।



दोस्तों आपको घबराना नहीं है आज मैं आपको जो रास्ता बताऊंगा उसे आप इनका पैसा आसानी से वापस कर सकेंगे दोस्तों आपको जो भी क्रेडिट लिमिट मिलती हैं यानी कि इनसे लोन मिलता है उसको वापस करने के लिए आपको वहां पर किस्तों का ऑप्शन मिल जाता है यानी कि आप इनका पैसा किस्तो के तौर पर वापस कर सकते हैं ।




लेकिन दोस्तों मैं आपको आपकी जानकारी के लिए बताना चाहता हूं अगर आप इनका किस्तो के तौर पर वापस करेंगे तो आपको इन्हें 5% के हिसाब से ब्याज देना होगा ।




दोस्तों अब मैं आपको बताऊंगा कि जब आप यहां से इसके लिए अप्लाई करेंगे और अप्लाई करते समय आपके सामने अगर वेटिंग लिस्ट का ऑप्शन आ जाता है तो दोस्तों आपको डरना नहीं है आज मैं आपको जो रास्ता बताऊंगा उससे आप की वेटिंग लिस्ट खत्म हो जाएगी ।



तो दोस्तों मैंने आपको जैसे ऊपर बताया कि आपको सभी चीजें उसी नंबर से सेंड करनी होंगे जिससे आपका व्हाट्सएप चलता हो तो दोस्तों आपको वेटिंग लिस्ट की फोटो या फिर स्क्रीनशॉट लेकर उसी नंबर से सेंड करना होगा और फिर आपको लगभग 24 घंटे से लेकर 72 घंटे के अंदर आपको जवाब मिल जाएगा और वह जवाब आपके लिए गुड न्यूज़ होगी ।



और दोस्तों उसके बाद में वेटिंग लिस्ट का ऑप्शन खत्म हो जाएगा और आपका लोन कुछ ही समय के अंदर अप्रूव कर लिया जाएगा ।




और आपको फिर वहां पर क्रेडिट लिमिट मिल जाएगी और आप उसको चाहे जहां भी ऑनलाइन खर्च कर सकते हैं ।




दोस्तों अगर आपको यहां पर क्रेडिट लिमिट लेनी है तो जैसे मैंने आपको बताया आप वैसे ही अप्लाई करें आपको यहां पर क्रेडिट लिमिट मिल जाएगी ।



दोस्तों अगर आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी हो तो हमारी इस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें ।




दोस्तों अब हम मिलते हैं आपसे कोई अगली नयी पोस्ट में ,




        जय हिंद वंदे मातरम,


Post a Comment

Previous Post Next Post