ForPay Loan app Se Loan kaise Le ForPay Loan App loan Intrest Rate ForPay Loan App Review

 ForPay Loan App 

 नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हमारी नई पोस्ट पर आज हम एक ऐसे एप के बारे में बताएंगे जो आपको तुरंत घर बैठे बैठे लोगों ने प्रदान करेगा    उसका नाम है उसका नाम है उसका नाम है उसका नाम है उसका नाम है ForPay Loan App तो आज के इस पोस्ट में हम आपको बताने वाले हैं कि यह ऐप आपको तुरंत लोन दिलाएगा तो दोस्तों जैसा कि हमने आपको बताया कि यहां एप्प आरबीआई के द्वारा रजिस्टर्ड है जिस किसी भी प्रकार का शक नहीं कर सकते हैं यहां से लोन लेने के लिए हमें बहुत से दस्तावेजों की जरूरत पढ़ती है अब हम यह जान लेते हैं कि  ForPay Loan App कितने प्रतिशत का ब्याज लेता है ।

तो पोस्ट में आगे बढ़ने से पहले हम यह जान लेते हैं की आज हम आपको कौन-कौन सी जानकारियां देने वाले हैं।


Information Related ForPay Loan App।

1 सबसे पहले तो हम आपको इस एप के द्वारा दिए जाने वाले राशि के बारे में बताएंगे कि आप यहां से कितने तक का लोन प्राप्त कर सकते हैं ।

2 और हम आपको यह भी बताएंगे की आप यहां से जो भी लोन लेंगे उस पर आपसे कितना ब्याज दर लगाया जाएगा।

3 और साथ ही मैं आपको  यह भी बताएंगेकि आपयहां से जो भी लोन के लिएआवेदन करेंगे उसको वापस करने के लिए आपको कितना समयमिलेगा।

4 यहां से लोन लेने के लिएदस्तावेजों की जरूरत होगी 



तो सबसे पहलेहम यह जान लेते हैं की यहां से हमें कितने तक का लोन मिल सकता है।




Forpay Loan app Loan Amount।

तो दोस्तों सबसे पहले हम आपको यह बताएंगे की आप यहां से कम से कम 20,000 तक का इंस्टेंट पर्सनल लोन ले सकते हैं और अगर आप यहां ज्यादा प्राप्त करना चाहते हैं तो आप यहां से 50,000 तक का लोन प्राप्त कर सकते हैं अतः आप यहां से 20,000 से लेकर 50,000 तक का लोन प्राप्त कर सकते हैं 



Forpay Loan App Tenure Rate ।

तो दोस्तों मैं आपको आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि आप यहां से जो भी लोन लेंगे उसको वापस करने के लिए आपको लगभग 91 दिनों का समय मिलेगा यानी की 3 महीने और अगर आप यहां से ज्यादा दिनों के लिए लोन लेना चाहते हैं तो आप इसे 12 महीने यानी कि 365 दिनों के लिए ले सकते हैं।


Forpay Loan App Eligibility criteria  ।

1  तो दोस्तों इस इप्स  का सबसे पहला एलिजिबिलिटी Criteria यह है कि आपकी उम्र 21 साल से अधिक होनी चाहिए और 60 साल से कम होनी चाहिए अगर आप की उम्र 21 साल से कम है या फिर 60 साल से ज्यादा है तो यह लोन आपको नहीं मिलेगा।

2  आप कहीं ना कहीं पर बेतन लेकर काम करते हो और आपका मासिक वेतन लगभग 15000 होना चाहिए।

3  और इससे लोन लेने आपको अपने आधार कार्ड और पैन कार्ड दिखाने होंगे।


 Forpay loan app Document Required 

 1.  यहां पर आपको किसी भी फिजिकल दस्तावेज की जरूरत नहीं होगी आपको उन दस्तावेजों की फोटो अपलोड करनी होगी जो ओरिजिनल है।

2.  और आपको अपने आधार कार्ड और पैन कार्ड की फोटो दिखानी होगी।

3.  और उसके बाद आपको अपनी सैलरी स्लिप दिखानी होगी कि आप महीने में कितना कमाते हैं।


Forpay loan app से लोन कैसे लें ।

. सबसे पहले आपको अपने गूगल या प्ले स्टोर पर जाना होगा और इस ऐप को डाउनलोड करना होगा।

. और उसके बाद आपको वहां पर अपनी जानकारियां भर देनी होंगी।

. फिर आपको पता चल जाएगा कि आप लोन लेने के लिए एलिजिबल है या नहीं अगर आप लोन लेने के लिए एलिजिबल होते हैं तो यह लोन आपको दे दिया जाएगा।


तो आज के इस पोस्ट में हमने आपको बताया कि आप किस तरह से Forpay  लोन एप से लोन ले सकते हैं और उससे आप परकितने प्रतिशत का ब्याज लिया जाता है और यह लोन आपको कितने समय के लिए दिया जाता है और इसको वापस करने के लिए आपको बहुत ही ज्यादा लंबा समय दे दिया जाता है आपको लोन आवेदन कैसे करना है। तो चलिए दोस्तों मिलते हैं आपसे अगली नई पोस्ट में।


          जय हिंद वंदे मातरम,


Post a Comment

Previous Post Next Post